सुना है पंकज काफी डरा हुआ है !

Khabarcell.com

झारखंड में इन दिनों ईडी की छापेमारी और कार्रवाई सुर्खियों में है। वर्तमान झामुमो की सरकार को अक्सर सोशल साइट्स पर घेरते गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने एकबार फिर ट्वीट कर चुटकी ली है और राज्य सरकार पर तंज भी कसा है।

उन्होंने ट्वीट किया है –

“सुना है कि पंकज काफ़ी डरा हुआ है और रोते रोते बुरा हाल है, इतना भी क्या कष्ट है ? बच्चों की तरह क्यों रो रहे हो? सब कुछ सही बता तो और चिंता मुक्त हो जाओ बाँकी काम तो दाहु यादव ने कर ही दिया है । झारखंड का सबसे भ्रष्टाचारी शासन की कहानी।”

मामले को जानने वाले इस ट्वीट के मायने बखूबी जान रहे हैं और इसे राज्य की हेमंत सरकार और सत्ता पक्ष के करीबियों के लिए जले पर नमक की तरह मान रहे है।

प्रबल संभावना है कि इस ट्वीट से इशारा ईडी के रडार में आये मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बरहेट विधान सभा के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा और उनकी करीबियों के यहां हुई छापेमारी और अब होती पूछताछ की तरफ है।

अवैध माइनिंग के जरिए काली कमाई करने को लेकर ईडी ने पंकज मिश्रा और उनके करीबियों पर छापेमारी कर काली कमाई की बड़ी रकम जब्त की है।  मनी लाउंड्रिंग के आरोप में पंकज मिश्रा के करीबियों से लगातार पूछताछ के बाद मंगलवार को ईडी कार्यालय में पहली बार पहुंचे पंकज मिश्रा से गहन पूछताछ की गयी है। इधर, जानकारी मिल रही कि पूछताछ के बाद पंकज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Source : twitter

By Admin

error: Content is protected !!