मनिका विधायक रामचंद्र सिंह ने सड़क निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

ग्रामीणों को बरसात में होनी वाली समस्याओं से मिलेगी निजात : रामचंद्र सिंह

मनिका में लाभर पिकेट से अमवाटीकर तक बनेगी सड़क

बरवाडीह(लातेहार) : बरवाडीह प्रखंड के चुंगरु पंचायत क्षेत्र अंतर्गत नावाडीह में मनिका विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामचंद्र सिंह ने लाभर पिकेट से अमवाटीकर तक सड़क निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन।

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनिका विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामचंद्र सिंह ने कहा कि विकासखंड के विभिन्नता सड़कों के निर्माण कार्य के लिए क्षेत्रवासियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी। सड़कों के निर्माण के लिए शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण हो जाने से ग्रामीण जनों को राहत मिलेगी। वहीं इससे आने-जाने में सुविधा होगी और समय की बचत होगी। विधायक ने ये भी कहा कि ग्रामीणों को बरसात में होने वाली परेशानियों से निजात मिलेगी।वही लगातार कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सड़क के जर्जर होने की जानकारी मिलती रहती है। जल्द ही इस समस्या का निराकरण किया जाएगा।

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश सहाय चुंगरु पंचायत के मुखिया बीस सूत्री अध्यक्ष नसीम अंसारी विधायक प्रतिनिधि प्रेम कुमार सिंह उर्फ पिंटू,यूथ कांग्रेस स्टेट कोऑर्डिनेटर विजय बहादुर सिंह अजय चंद्रवंशी अनिल सिंह दीपू तिवारी असलम अंसारी जयप्रकाश रजक हुलास सिंह रविंद्र राम मंसूर आलम अवधेश मेहरा भगवान साव प्रेम कुमार अधूरा पूर्व प्रमुख समेत काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

By Admin

error: Content is protected !!