सीसीएल अंतरक्षेत्रीय खेल-कूद प्रतियोगिता का विजेता बना बरका-सयाल एरिया
185 अंकों के साथ बरका-सयाल ने लगाई जीत की हैट्रिक

 

130 अंक लाकर हेडक्वार्टर रांंची बना उप विजेता

• हेडक्वार्टर रांंची के अविनाश सन्नी भेंगरा बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

बड़कागांव: उरीमारी महात्मा गांधी मैदान में आयोजित दो दिवसीय सीसीएल अंतरक्षेत्रीय खेल-कूद प्रतियोगिता का रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ समापन हुआ। सीसीएल बरकासयाल प्रक्षेत्र ने 185 अंक लाकर लगातार तीसरी बार खिताब अपने नाम किया। जबकि हेड क्वार्टर रांंची की टीम 130 अंकों के साथ प्रतियोगिता की उपविजेता बनी। वहीं हेडक्वार्टर रांंची के अविनाश सन्नी भेंगरा को प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट (पुरूष वर्ग) चुने गए। जबकि हेडक्वार्टर रांंची की लक्ष्मी, कथारा की पिंकी नाहक और एनके एरिया की ललिता कुमारी 21 अंक लाकर संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट (महिला वर्ग) चुनीं गयीं।

उप विजेता हेडक्वार्टर रांंची टीम

पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सीसीएल डायरेक्ट पर्सनल हर्ष नाथ मिश्रा और डायरेक्टर फाइनांस पवन कुमार और विशिष्ठ अतिथि एटक अध्यक्ष रमेंद्र कुमार शामिल रहे। समारोह में सीसीएल बरका-सयाल महाप्रबंधक अजय सिंह ने अतिथियों का स्वागत बुके, श्रीफल और अंगवस्त्र देकर किया। कार्यक्रम में डीएवी उरीमारी के बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर अतिथियों का स्वागत किया। वहीं भारत भारती विद्यालय उरीमारी के बच्चों के द्वारा नृत्य संगीत पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गये।

अपने स्वागत भाषण में महाप्रबंधक ने अतिथियों का आभार जताते हुए प्रतिस्पर्धा में शामिल सभी प्रक्षेत्र के खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी। समारोह में सीसीएल उरीमारी परियोजना पदाधिकारी दिलीप कुमार, बिरसा परियोजना पदाधिकारी बी. शिवदास, स्टाफ ऑफिसर बरकासयाल अमरेंद्र कुमार, उरीमारी मैनेजर पी. सेन गुप्ता सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी, संगीनी महिला मंडल की सदस्य, ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधि और कई गणमान्य मौजूद रहे।

CCL inter-regional sports competition held in Urimari concludes

अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते रहें : हर्ष नाथ मिश्रा

अवसर पर मुख्य अतिथि हर्ष नाथ मिश्रा ने कहा कि विजेता टीम को बहुत बधाई और जो टीमें पीछे रह गई हैं उन्हें भी आगे और बेहतर करने की शुभकामनाएं। कहा कि प्रतिस्पर्धाएं चलती रहेंगी और हार-जीत लगा रहेगा। खेल भावना से खेलना और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयास करते रहना चाहिए। 

खेल प्रतिस्पर्धा से बढ़ता है आपसी समन्वय: पवन कुमार

निदेशक वित्त पवन कुमार ने कहा कि किसी भी कंपनी में खेल-कूद का आयोजन इसलिए जरूरी होता है कि लोगों के बीच आपस में परस्पर समन्वय और एक दूसरे से जुड़ाव हो। साथ ही फ्रस्ट्रेशन को दूर रखा जा सके। खेल-कूद  शारिरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है।

विजेता, उपविजेता सहित सभी टीमें हुई सम्मानित

समारोह में भव्य आतिशबाजी के बीच अतिथियों के द्वारा विजेता और उपविजेता टीम को कप देकर सम्मानित किया गया। वहीं प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट रहे खिलाडियों को पुरस्कृत किया गया। साथ ही साथ  प्रतियोगिता में भाग लेनेवाले 14 प्रक्षेत्र के सभी कोच और खिलाड़ियों को पुरस्कार भेंटकर सम्मानित किया गया। वहीं महाप्रबंधक ने अतिथियों को मोमेंटो भेंट कर समारोह में शामिल होने के लिए आभार जताया।

By Admin

error: Content is protected !!