टेंडर मैनेज घोटाले में मंत्री आलमगीर आलम को बरखास्त करें सीएम : दीपक प्रकाशDeepak Prakash said CM should sack Minister Alamgir Alam

राज्य सरकार लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

रांंची: राज्य में भ्रष्टाचार की सरकार है। भ्रष्टाचार और घोटालों में डूबी सरकार के रोज नये कारनामे उजागर हो रहे हैं। यह बातें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राज्य सभा सांसद दीपक प्रकाश ने प्रेस बयान जारी कर कही हैं।

उन्होंने कहा है कि अब सरकार के मंत्री विकास की जिम्मेदारी नहीं संभाल रहे बल्कि ठेका पट्टा और टेंडर मैनेज करने में ही अपनी सारी ताकत झोंक रहे हैं। झारखंड हाईकोर्ट ने जिस प्रकार से राज्य सरकार के मंत्री के खिलाफ कड़ी टिप्पणी दी है, उससे राज्य सरकार का असली चेहरा उजागर हुआ है। जिस विभाग के टेंडर को देखिए उसमें घोटाले ही घोटाले और भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है।

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार का भ्रष्टाचार राज्य की जनता पर अत्याचार का भयावह और घिनौना स्वरूप है जो राज्य को दीमक की तरह खोखला कर रहा है। मुख्यमंत्री में अगर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो ऐसे मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी को भी अपने मंत्री से अविलंब इस्तीफा मांगना चाहिए।

10 जून को रांंची में हुई हिंसा पर दी प्रतिक्रिया

वहीं दीपक प्रकाश ने बीते 10 जून को रांची मेन रोड हुई हिंसा की धीमी जांच पर हाईकोर्ट की टिप्पणी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार राजनीतिक साजिश के तहत ऐसा जान बूझकर कर रही है। घटना के दिन से ही राज्य सरकार तुष्टिकरण की नीति पर चल रही। वोट बैंक की राजनीति सरकार पर हावी है।

कहा कि अगर राज्य सरकार ईमानदारी होती तो अबतक दोषियों को कड़ी सजा मिल गई होती। लेकिन, राज्य सरकार की मंशा साफ नही है। यह लीपापोती कर मामले को रफा दफा कर देना चाहती है।  उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार अगर सख्ती नहीं बरतती तो इस घटना की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

By Admin

error: Content is protected !!