बारियातू: नवनिर्मित थाना भवन का मुख्यमंत्री ने किया ऑनलाइन उद्घाटनInauguration of Bariatu police station building

राज्य स्थापना दिवस पर बारियातू को मिली सौगात

रिपोर्ट:- संजय राम 

बारियातू (लातेहार)। झारखण्ड स्थापना दिवस के अवसर पर बारियातू नवनिर्मित थाना भवन का ऑनलाइन उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया। वहीं थाना का विधिवत उद्घाटन एसडीपीओ अजीत कुमार सिंह, बालूमाथ इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार, बालूमाथ थानेदार प्रशांत प्रसाद, बारियातू टीओपी प्रभारी कुंदन कुमार ने सयुंक्त रूप से फीता काटकर और नारियल फोड़कर किया। अवसल पर पूजा पंडित जनार्दन पांडेय ने संपन्न कराया।

Inauguration of Bariatu police station buildingथाना उद्घाटन के पश्चात एसडीपीओ कुमार ने उपस्थित प्रखंड वासियों से कहा कि बारियातू में नया थाना का उद्घाटन हो गया है। अब आप सभी को थाना से सम्बंधित किसी भी कार्य के लिए बालूमाथ नहीं जाना पड़ेगा। तीस वर्ष पूर्व जो भय आपके मन मे था वो बहुत हद तक दूर हो चुका है। आप सभी सहयोग करें। विधि व्यवस्था सहित सभी घटनाओं में विराम लगाना बड़ी बात नहीं है। थाना आप सभी का है। आप अपनी मर्जी से आये और थाना के सहयोग से सभी कार्य निष्पादित कराये।

<बालूमाथ इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार,थानेदार प्रशांत प्रसाद ने भी अपने अनुभव को साझा करते हुए सभी के पुलिस का सहयोग से करने की अपील की। टीओपी प्रभारी कुंदन कुमार ने भी अपने एक वर्ष के कार्यकाल के अनुभव को साझा किया।

थाना उद्घाटन के मौके पर प्रखंड प्रमुख उर्मिला देवी,उप प्रमुख निशा शाहदेव, सांसद प्रतिनिधि सतेंद्र सिंह,राज्य सभा सांसद प्रतिनिधि रीगन कुमार सहित कई ग्रामीणों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किये।

इधर बारियातू थाना के प्रथम थाना प्रभारी के रूप में मुकेश चौधरी ने अपना योगदान दिया। योगदान के पश्चात उन्होंने कहा कि बारियातू प्रखंड को अपराध व भयमुक्त बनाएंगे। विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखेंगे। आमजन 24 घन्टे संपर्क कर सकते है। इसके ठीक पूर्व राज्य स्थापना दिवस के मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बारियातू थाना भवन का ऑनलाइन उद्घाटन किया।

By Admin

error: Content is protected !!