लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रामगढ़ उपायुक्त ने की जिला स्तरीय बैठक

रामगढ़: आगामी लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के दौरान स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के मद्देनजर स्वीप अंतर्गत जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्तचंदन कुमार ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय के साथ समाहरणालय सभा कक्ष में जिला स्तरीय बैठक की।

बैठक के दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने सर्वप्रथम मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी ली जिसके उपरांत उन्होंने रचनात्मक तरीके से कार्यक्रमों का आयोजन कर बड़ी संख्या में मतदाताओं को आगामी लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करने के प्रति जागरूक करने को लेकर कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने मतदाता जागरूकता कोषांग के अधिकारियों को रामगढ़ जिला अंतर्गत सीसीएल, टाटा सहित विभिन्न एजेंसियों में मतदाता जागरूकता को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने, एजेंसियों में स्थापित वोटर अवेयरनेस फोरम को सक्रिय कर फोरम के माध्यम से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कराने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने जिले के प्रमुख चौक चौराहों सहित अन्य सार्वजनिक स्थलों एवं भीड़भाड़ वाले स्थलों पर मतदाता जागरूकता से संबंधित फ्लेक्स, होर्डिंग आदि का अधिष्ठापन करने का निर्देश दिया।

By Admin

error: Content is protected !!