हावड़ा-जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस की एक कोच में खराब एसी से यात्री रहे परेशान

रामगढ़: हावड़ा से जबलपुर जानेवाली शक्तिपुंज एक्सप्रेस के एक एसी कोच की एसी में तकनीकी खराब होने से यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। कोच में सफर कर रहे एक यात्री ने हो रही परेशानी को लेकर @Railmadad (रेलमदद) पर ट्वीट भी किया। बताया गया कि एसी की खराबी और अत्यधिक गर्मी के कारण सवारियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। 

Passengers face problems due to faulty AC in coach B-3 of Howrah-Jabalpur Shaktipunj Express.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 01:10 बजे शक्तिपुंज एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 11448 हावड़ा से जबलपुर के लिए रवाना हुई। इस दौरान एसी कोच B-3 के एसी में तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को परेशानी होने लगी। गर्मी अत्यधिक थी और एसी ऑन होने के बावजूद काम नहीं कर रहा था। इसे लेकर टीटीई से शिकायत की गई।

वहीं एक यात्री दीपायन मुखर्जी ने @ रेलमदद को ट्वीट करते हुए शिकायत दर्ज कराई। ‘रेलवेसेवा’ ने त्वरित रूप मामले को संज्ञान में लिया। रेफरेंस नंबर 2024042109772 के तहत शिकायत पर संबंधित अधिकारियों और विभागों को निर्देशित किया गया। ट्रेन शाम 08:55 बजे बजे बरकाकाना पहुंची। जहां कोच के यात्री काफी परेशान दिखे।

हावड़ा से बरकाकाना पहुंचे दीपायन मुखर्जी ने बताया कि सफर के दौरान टेक्नीशियन की टीम ने एसी ठीक करने का प्रयास किया लेकिन गड़बड़ी ठीक नहीं हो सकी। भीषण गर्मी में यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। इस असुविधा पर रेलवे को यात्रियों का पैसा रिफंड करना चाहिए। 

वहीं हावड़ा से गढ़वा जा रहे कृष्णा प्रसाद ने कहा कि ट्रेन परिचालन से पूर्व तकनीकी खराबियों को दूर कर लेना चाहिए। जिससे सवारियों को परेशानी उठानी न पड़े।

वहीं पूरे मामले पर रेलवे अधिकारियों की मानें तो कोच में एसी चालू था, लेकिन प्रोपर तरीके से कूलिंग नहीं हो पा रहा था। बताया जाता है कि चंद्रपुरा स्टेशन से टेक्नीशियनों ने मरम्मती करते हुए गड़बड़ी में काफी हद तक सुधार भी कर लिया गया।

Passengers face problems due to faulty AC in coach B-3 of Howrah-Jabalpur Shaktipunj Express.

By Admin

error: Content is protected !!