चोरी के 248 किलोग्राम एल्युमिनियम तार के साथ दो गिरफ्तार

रामगढ़: मांडू थाना क्षेत्र के कुज्जू में पुलिस ने चोरी के एल्यूमीनियम तार लदे टेंपू (ऑटो रिक्शा) को पकड़ा है। साथ ही टेंपू पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस की ओर से बताया गया कि रामगढ़ पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र से भारी मात्रा में एल्युमिनियम के तार चोरी कर एक सवारी टेंपू पर कुज्जू ले जाया जा रहा है। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डॉ. बिमल कुमार ने कुज्जू ओपी प्रभारी दिगम्बर पाण्डेय के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुज्जू ओपी क्षेत्र में सघन रूप से छापामारी अभियान चलाया गया। इस क्रम में नया मोड़ मुख्य सड़क के पास टेंपू JH 24C- 4145 का चालक पुलिस को देख वाहन भगाने लगा। जिसपर पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया।

टेंपू पर प्लास्टिक के छह बोरे में तकरीबन 248 किलोग्राम एल्युमिनियम तार बरामद किया गया। टेंपू पर सवार दोनों व्यक्ति तार से संबंधित कोई वैध कागजात  उपलब्ध नहीं करा सके। जिसपर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन भी जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मो. फिरोज उर्फ शेख फिरोज खान (40 वर्ष) गोलपार, रामगढ़ थाना निवासी और टेंपू चालक रोहित कुमार (19 वर्ष) सांडी, भरेचनगर, मांडू थाना निवासी के रूप में हुई है।

Two arrested with 248 kg stolen aluminum wire

गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध मांडू थाना में काण्ड संख्या100/2024, दिनांक-19.04.2024, घारा-379/411 भादवि के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार मो. फिरोज का आपराधिक इतिहास बताया जाता है। अभियान में कुज्जू ओपी प्रभारी दिगम्बर पाण्डेय, अयोध्या प्रसाद मेहता, राम चरित्र राय सदलबल शामिल थे।

By Admin

error: Content is protected !!