गिरिडीह कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की तालाबंदी

छात्र हित में मांगों को जल्द किया जाए पूरा: आशीष

गिरिडीह:  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बुधवार को छह सूत्रों मांग को लेकर गिरिडीह कॉलेज में तालाबंदी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश सोशल मीडिया सह प्रमुख आशीष सिंह ने कहा कि नयी शिक्षा नीति लागू होने पर किस विषय को किस सेमेस्टर में पढ़ना है उसकी जानकारी छात्र छात्राओं को पता नहीं है, नियमित क्लास नहीं होते और जिस सब्जेक्ट को पढ़ना है उसके न ही कॉलेज में प्रोफेसर है और नही ही पुस्तकालय में किताब है।

वहीं नगर मंत्री उज्जवल तिवारी ने कहा कि परिषद की जो  मांगे हैं उनमें स्नातक सेमेस्टर दो के विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम मे सुधार किया जाए, स्नातकोत्तर और स्नातक में जिस प्रकार पूर्व में नामांकन लिया जाता था उसी प्रकार लिया जाए,  शिक्षको की कमी को पूर्ण किया जाए,  पुस्तकालय में पुस्तक उपलब्ध करवाया जाए, बीएड में दूसरे मैथड पेपर की पढ़ाई इसी सत्र से प्रारंभ किया जाए,  परीक्षा समय पर लिया जाए और परिणाम मी समय पर जारी किया जाए। कहा कि मांगों पर जल्द पहल नहीं हुई तो आगे बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

मौके पर जनजातीय सह प्रमुख मंटू मुर्मू, कॉलेज अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, कॉलेज उपाध्यक्ष विकाश वर्मा, कॉलेज मंत्री नीरज चौधरी, सुमन चौधरी, कॉलेज उपाध्यक्ष,नितेश तिवारी, गुलशन यादव, चंदन ओझा,  राहुल पांडे,प्रकाश कुमार, विकाश कुमार, अंजली कुमारी, चुनचुन शर्मा, कविता कुमारी, शशि रजक, आयुष सहित अन्य मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!