जेल में बंद दुर्दांत राज्य की सत्ता चला रहे : बाबूलाल मरांडी

रांची: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने दुमका में मंगलवार को आयोजित  प्रेस कांफ्रेंस में राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जेल में बंद दुर्दांत अपराधी लोगों को धमकी दे रहे हैं। हमने पहले भी मांग की थी कि ऐसे दुर्दांत अपराधियों को बाहर के राज्यों में भेज देना चाहिए। लेकिन चूंकि वास्तव में ऐसे  लोगों से मुख्यमंत्री का घनिष्ठ संबंध है और ऐसे लोग ही असल में सत्ता का संचालन कर रहे हैं। टेंडर मैनेज करना हो, अफसरों का ट्रांसफर पोस्टिंग करना हो यह खुल्लमखुल्ला चल रहा है। सत्ता चलाने वाले लोग राज्य के होटवार जेल में बंद हैं।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में सिर्फ असंवैधानिक काम हो रहे हैं। अब मुख्यमंत्री को लग रहा है कि अब जेल जाना पड़ेगा तो गांडेय के विधायक को इस्तीफा दिला रहे हैं। संभवतः वो पत्नी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। चूंकि वो ओडिशा डोमिसाइल की हैं तो सुरक्षित सीट से तो विधायक बनना मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि हमने भ्रष्टाचार के कई मामलों की जांच कराने का कई बार आग्रह किया। लेकिन मुख्यमंत्री हर मामले को रफा-दफा करते आ रहे हैं। जांच कर कार्रवाई के बजाय मुख्यमंत्री सिर्फ आईवाश कर रहे हैं। 

 

By Admin

error: Content is protected !!