रामगढ़ : निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को समारोह पूर्वक दी विदाई

नव पदस्थापित एसपी पीयूष पांडेय का किया स्वागत

रामगढ़ : जिला पुलिस की ओर से रविवार की शाम गणक मैरिज हॉल में भव्य समारोह का आयोजन कर निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को विदाई दी गई। साथ ही नव पदस्थापित रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में जिला उपायुक्त माधवी मिश्रा सहित उप विकास आयुक्त नागेंद्र सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी मो. जावेद हुसैन, जिला वन पदाधिकारी वेद प्रकाश कंबोज, रामगढ़ छावनी बोर्ड के अधिशासी अधिकारी एमएस हरि विजय मंचासीन अतिथियों में शामिल रहे। कार्यक्रम की शुरूआत नये एसपी पीयूष पांडेय, निवर्तमान एसपी प्रभात कुमारी सहित मंचासीन  अतिथियों को बुके और शॉल देकर किया गया। अवसर पर उपायुक्त माधवी मिश्रा ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार के साथ उनका कार्यकाल एक वर्ष का रहा है। लेकिन जिला में विधि व्यवस्था सहित विकास कार्यों को लेकर जितनी अपेक्षा पुलिस से रहती है, उससे बेहतर सहयोग मिला है। बेहतर काम के कारण एसपी प्रभात कुमार की पदोन्नति एसएसपी जमशेदपुर के रूप में हुई है। निश्चित रूप से वहां भी उनका कार्यकाल और बेहतर रहेगा।

नये एसपी पीयूष पांडेय का स्वागत करते एसडीपीओ रामगढ़

 नये एसपी पीयूष पांडेय ने कहा कि प्रभात कुमार ट्रेनिंग के समय से अच्छे दोस्त हैं। रामगढ़ में उन्होंने मिशाल कायम किया है। बेहतर पुलिसिंग के लिए रामगढ़ में जो भी इंफ्रास्ट्रक्चर दिख रहा है, वह प्रभात कुमार की देन है। मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि रामगढ़ के लोगों का वही प्यार मुझे भी मिले।

वहीं निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि मेरे तीन वर्ष के कार्यकाल में जिला प्रशासन, पुलिस पदाधिकारियों और जवानों सहित रामगढ़ की जनता का भरपूर सहयोग मिला। सभी के सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूँ। जिला में बेहतर पुलिस सेवा देने की पूरी कोशिश रही। कहा कि पुलिस अधीक्षक का काम 24 घंटे का होता है। काम के दौरान परिवार के लोगों ने भी हर कदम पर साथ दिया है। वहीं पुलिस के पदाधिकारी और जवानों से लेकर हरेक व्यक्ति जिसने अपना सहयोग दिया, उसके लिए मैं आभारी हूं। कहा कि आपने जो सहयोग और प्यार मुझे दिया है वह नये एसपी पीयूष पांडेय को भी दें। 

कार्यक्रम का संचालन कमल बागड़िया ने किया। अवसर पर जिला पुलिस के पदाधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

By Admin

error: Content is protected !!