जन्माष्टमी पर रांची में भव्य दही-हांडी प्रतियोगिता का होगा आयोजनdahi handi press conference

श्री कृष्ण जन्मोत्सव समिति ने की बैठक
रांची। जन्माष्टमी के अवसर पर पिछले दो वर्षों से स्थगित होती आ रही दही-हांडी प्रतियोगिता इस वर्ष फिरायालाल चौक पर धूमधाम से मनाई जाएगी। आयोजन को लेकर  रविवार को श्रीकृष्ण जन्मोत्सव समिति की बैठक अध्यक्ष मुकेश काबरा की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में सांसद संजय सेठ और रांची विधायक सीपी सिंह और पूर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू उपस्थित रहे। बैठक की शुरुआत में कोरोना संक्रमण काल में मारे गये लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इसके उपरांत जन्माष्टमी की तैयारियों पर चर्चा की गयी।

बताया गया कि 19 अगस्त को बाल गोपाल प्रतियोगिता और झांकी का आयोजन होगा। जबकि 20 अगस्त को महिला और पुरूष के लिए दही-हांडी प्रतियोगिता का आयोजन फिरायालाल चौक पर किया जाएगा। आयोजन भव्य रूप से किया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर समिति एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा।

बैठक में धन्यवाद ज्ञापन उप महापौर संजीव विजयवर्गीय ने किया।
इस बैठक में राम बांगड़, आशीष भाटिया, जवाहर तनेजा, छवि विरमानी, रमेंद्र सिंह, संजय कुमार जायसवाल, श्रीदेव सिंह, आनंद श्रीवास्तव, संदीप वर्मा, छत्रधारी महतो, अशोक पुरोहित, अजय कुमार वर्मा, नरेंद्र लखोटिया, शिव शंकर साबू, सतीश सिंहा, रमेश सिंह, मुकेश मुक्ता, बजरंग वर्मा, शिव कुमार शर्मा, राजेश सिंह, राज वर्मा, संजय पोद्दार, संटी सिंह, रवि सिंह, संतोष कुमार सेठ सहित कई मौजूद रहे।

By Admin

error: Content is protected !!