लातेहार : हाईवा और ट्रक की भीषण टक्कर में तीन की मौत

बारियातू (लातेहार)। एनएच 22 स्थित कडरका नदी में कोयला लदी हाइवा वाहन ऑडी 09 पी 3605 एवं विपरीत दिशा से आ रही ट्रक जेएच 02 ए एक्स 2776 की आमने सामने भीषण टक्कर टक्कर हो गई जिससे दोनों चालकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक खलासी की भी मौत की जानकारी मिली है।
घटना बुधवार देर रात लगभग दस बजे की है । दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक चालक टक्कर से नदी में मे जा गिरा । वहीं हाइवा वाहन चालक की केबिन में ही फंस कर मौत हो गई।  घटना का सूचना मिलते ही टीओपी प्रभारी कुंदन कुमार व एसआई जयनारायण मेहता घटना स्थल में सदलबल पहुंचे।

ट्रक वाहन की चालक को मृत अवस्था मे नदी से निकला। वही हाइवा को गैस कटर से काटकर केबिन में फंसे मृत चालक को निकाला गया। दोनों वाहनों की नंबर जांच किए जाने पर हाइवा वाहन ललन कुमार जबकि ट्रक राकेश कुमार के नाम पर पंजीकृत बताया गया है। हाइवा चालक की पहचान मो. समसुद्दीन और ट्रक चालक की पहचान प्रेम महतो के रुप में हुई है। दोनों चतरा निवासी बताये जा रहे हैं। वहीं ट्रक के खलासी की पहचान दीकू महतों के रूप में की गई है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

By Admin

error: Content is protected !!