मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन हुए कई मैचMatches in football tournament in Ormanjhi

रांंची: कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य निदेशालय द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप टूर्नामेंट ओरमांझी प्रखंड स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे दिन का पहला मैच चकला बनाम पांचा के बीच खेला गया। जिसमें चकला ने पांचा को 1-0 से पराजित किया। दूसरा मैच बरवे बनाम सदमा के बीच खेला गया। बरवे ने सदमा को 3-2 से पराजित किया। बारीडीह बनाम ईरबा के बीच खेला गया। जिसमें बारीडीह ने ट्राईब्रेकर में इरबा को 8-6 से पराजित किया। बरवे बनाम चकला के बीच खेला गया। बरवे ने चकला को ट्राईब्रेकर में 9-8 से पराजित किया।

महिलाओं में पहला मैच कुटे बनाम जयडीहा के बीच खेला गया। जिसमें कुटे ने जयडीहा को 3-0 से पराजित किया। दुसरा मैच बरवे बनाम बारीडीह के बीच खेला गया। जिसमें बरवे ने बारीडीह को 1-0 से पराजित किया। तीसरा मैच पांचा बनाम कुटे के बीच खेला गया। जिसमें कुटे ने पांचा को 1-0 से पराजित किया। इससे पूर्व गगारी पंचायत के मुखिया धनराज बेदिया ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का उद्घाटन किया।

मौके पर मुख्य रूप से धनन्जय बेदिया, अलखनाथ महतो, विवेक बेदिया, देवनारायण बेदिया, बादल नायक, अंकित रंजन, दुर्गा ठाकुर, रमेश कुमार महतो सहित कई लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

By Admin

error: Content is protected !!