पलामू : टाउन हॉल में जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

पलामू ;  ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत शुक्रवार को टाउन हॉल में जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत जिले के उपायुक्त आंजनेयुलू दोड्डे, एसपी चंदन कुमार सिंहा, एसडीओ राजेश कुमार शाह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद पूरा टाउन हॉल देशभक्ति के रंग में रंग गया।

 ” सींचा लघु से है उसे युहीं छोड़ नहीं सकता, शहादत से बड़ा कोई इबादत हो नहीं सकता “

कार्यक्रम के प्रारंभ होने के पश्चात राम-श्याम बन्धु ने जिसे सींचा लघु से है उसे युहीं छोड़ नहीं सकता,शहादत से बड़ी कोई इबादत हो नहीं सकता जैसी देशभक्ति के गानों से पूरे टाउन हॉल को देश भक्ति से सराबोर कर दिया।इसी तरह राजा सिन्हा ने भी सुनो गौर से दुनिया वालों,बुरी नज़र न हमपे डालो जैसे गानों से कार्यक्रम में मौजूद बच्चों को झूमने पर मजबूर कर दिया।वहीं सौरभ दुबे के द्वारा भी एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दर्शकों के मन को खूब भाया।भारत माता की जय घोष से पूरा माहौल सराबोर रहा।

कार्यक्रम के माध्यम से कलाकारों ने भी उपस्थित लोगों से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर-घर तिरंगा कार्यक्रम को उत्सव के रूप में मनाने व 13 से 15 अगस्त तक अपने-अपने घरों में सम्मानपूर्वक झंडा फहराने की अपील की।कार्यक्रम की समाप्ति के पश्चात उपायुक्त,पुलिस अधीक्षक व अन्य पदाधिकारियों ने कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
मौके पर उपरोक्त के अलावे अपर समाहर्ता, नजारत उप समाहर्ता, आपूर्ति पदाधिकारी, योजना व खेल पदाधिकारी, सामाजिक सुरक्षा के सहायक निदेशक, सामाजिक संगठनों के लोग समेत बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे उपस्थित थे।

By Admin

error: Content is protected !!