रामगढ़: पुलिस ने छह अपराधियों को किया गिरफ्तारRamgarh police arrested six criminals

फायरिंग और दहशत फैलाने की घटना में संलिप्तता का आरोप

रामगढ़: पुलिस ने अभियान चलाकर छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पतरातू थाना क्षेत्र स्थित वीणा टॉकीज के निकट हरदेव कंस्ट्रक्शन की साइट पर फायरिंग और इसके दूसरे दिन भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौंदा बी साइडिंग में काम ठप कराने के मामले में गिरफ्तारी की गई है। पुलिस अपराधियों का संबंध पांडेय गिरोह से बता रही है।

मामले को लेकर रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते छह दिसंबर को सात-आठ की संख्या में अपराधियों ने हरदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर गोलीबारी की थी। घटना को लेकर पतरातू थाना में छह दिसंबर को कांड संख्या 222/2022 के तहत मामला दर्ज किया गया था।इसके दूसरे दिन सात दिसंबर को भुरकुंडा क्षेत्र के सौंदा बी साइडिंग में दो अपराधियों ने धमकी देते हुए शशि इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के कोल क्रशर का काम रूकवा दिया था।  मामले को लेकर पतरातू थाना में सात दिसंबर को 225/2022 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि दोनों घटनाओं के अनुसंधान के लिए एसआईटी का गठन किया गया। छानबीन के क्रम में घटना में संलिप्त छह लोगों को हिरासत में लिया गया। अपराधियों का संबंध पांडेय गिरोह से है और इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है। अपराधियों के पास से तीन बिना नंबर की बाइक, तीन फायर हुई गोली और एक मिस फायर गोली सहित रिंच और प्लास जब्त किया गया है। कहा कि अनुसंधान अभी जारी है। अन्य लोगों की संलिप्तता का पता चल रहा है। उनकी गिरफ्तारी भी जल्द से जल्द की जाएगी। 

गिरफ्तार अपराधियों में मोनू कुमार सोनी, उम्र करीब 25 वर्ष, स्टेशन रोड, पतरातु निवासी, धर्मवीर कुमार पटेल, उम्र करीब 28 वर्ष, स्टीम कालोनी निवासी, पतरातू,राजु कुमार उम्र करीब 20 वर्ष, जयनगर, पतरातु निवासी, दीपक रजक, उम्र करीब 28 वर्ष, निवासी न्यू मार्केट,पतरातु निवासी, अमित कुमार साव, उम्र 30 वर्ष,  पतरातु बस्ती निवासी, रंजीत पांडेय, उम्र करीब 36 वर्ष, भुरकुंडा निवासी शामिल हैं।

छापेमारी अभियान में पुअनि गौतम कुमार थाना प्रभारी पतरातू, पुअनि बलवंत दुबे ओपी प्रभारी भुरकुंडा,  पुअनि मयंक प्रसाद, भुरकुंडा ओपी, पुअनि राजदीप कुमार भुरकुंडा ओपी, पुअनि अमीत कुमार पतरातू थाना, पुअनि सोनु कुमार साहु पतरातु थाना, पुअनि निर्मल उरांव, पतरातु थाना,  पुअनि  विनय कुमार ओपीप्रभारी बरकाकाना सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

By Admin

error: Content is protected !!