एसएसपी धनबाद ने किया मनियाडीह थाना क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

धनबाद: आगामी लोकसभा चुनाव को भयमुक्त व शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए धनबाद पुलिस निरंतर अपनी सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुटी है। इसी अभियान के तहत आज वरीय पुलिस अधीक्षक श्री ह्रदीप पी जनार्दनन ने नक्सल प्रभावित मनियाडीह क्षेत्र का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

 निरीक्षण के दौरान एसएसपी महोदय डंडाटांड और मनियाडीह पहुंचे जहाँ उन्होने हेलीपेड स्थल का निरीक्षण किय चुनाव के दौरान केंद्रीय सुरक्षा बलों के आवासन के मद्देनज़र इस दौरान उन्होंने डंडाटांड और मनियाडीह स्थित विद्यालय भवनों का भी जायजा लिया और सुरक्षा बलों के ठहराव को लेकर सारी मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली।

दल बल के साथ एसएसपी महोदय ने मनियाडीह थाना अंतर्गत पड़ने वाले कई मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मनियाडीह, प्राथमिक विद्यालय सर्रा, उत्क्रमित मध्य विद्यालय डंडाटांड़, प्राथमिक विद्यालय फतेहपुर, मध्य विद्यालय जाताखूंटी, प्राथमिक उर्दू विद्यालय भूस्की, मध्य विद्यालय चरककला, प्राथमिक विद्यालय चरकखुर्द का एरिया डोमेनेशन करते हुए नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से मुलाक़ात की और चुनाव में भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील करते हुए मतदान प्रतिशत बढ़ाने की बात कही। निरीक्षण के दौरान पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय 2) संदीप गुप्ता, अंचल निरीक्षक (टुंडी ) मोहम्मद साजिद हुसैन समेत मनियाडीह थाना की टीम और सीआरपीएफ सशस्त्र बल के जवान उपस्थित थे l

By Admin

error: Content is protected !!