डीएवी पब्लिक उरीमारी में शान से फहराया गया तिरंगा

उरीमारी : डीएवी पब्लिक स्कूल उरीमारी में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ 76 वीं स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया । इस समारोह के मुख्य अतिथि सीसीएल बरका–सयाल प्रक्षेत्र के महाप्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने झंडोत्तोलन किया।

इसके पश्चात सभी ने देश की महान तिरंगे को सलामी दी। विद्यालय के बच्चों ने अपनी बैंड टीम के साथ तिरंगे को सलामी दी। विशिष्ट अतिथि के रूप में महिला संगिनी क्लब बरका–सयाल प्रक्षेत्र की अध्यक्ष सह त्रिधा महिला समिति बरका–सयाल प्रक्षेत्र की अध्यक्ष प्रियंका सिंह और उनके समिति के सदस्यों के साथ, सीसीएल के अन्य पदाधिकारीगण और क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि तथा काफी संख्या में अभिभावक शामिल थे।

आज के इस कार्यक्रम में बच्चों ने एक से बढ़ कर एक मनमोहक नृत्य तथा अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किये। समारोह में मुख्य अतिथि सीसीएल बरका-सयाल महाप्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने विद्यालय के सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10 वीं और 12 वीं बोर्ड की परीक्षा में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले बच्चों को सम्मानित किया।

प्राचार्य उत्तम कुमार रॉय ने अपने स्वागत भाषण में उपस्थित लोगों को बताया कि विद्यालय का लगातार सातवें वर्ष शत प्रतिशत परिणाम रहा तथा कोरोना की विभीषिका के बावजूद बच्चों और शिक्षकों ने कठिन परिश्रम किया। ऑनलाइन कक्षा के दौरान शिक्षकों ने जरा भी एहसास नहीं होने दिया कि बच्चें विद्यालय नहीं आ रहे हैं। अभिभावकों ने भी इस बात को सराहा है फलस्वरूप बच्चों ने अच्छा परिणाम प्राप्त किया।


मुख्य अतिथि महाप्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने प्राचार्य उत्तम कुमार रॉय को उन्हें उनके टीम के साथ कुशल मार्गदर्शन और सकारात्मक निर्देशन के लिए बधाई दी और कहा कि आप इसी तरह से अपने टीम के साथ इस कोयलांचल में शिक्षा का अलख जगाते रहें ताकि यहाँ के बच्चों को उच्च गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा मिलती रहे और वो आगे चल कर देश का नाम रौशन करें तथा देश के विकास में अपनी भागीदारी बढ़ाएं। कार्यक्रम को सफल बनाने में डी के मंडल , एस के पाण्डेय, असीम घटक, बिष्णु चरण बेहेरा, एस बी सिंह, सचिन कुमार तिवारी, रवि रंजन गुप्ता, हरि हर पाढ़ी, भारतेंदु प्रुस्टी, संजय पात्रा, दीनू बंधू दास, जॉनी कुमार, राज नारायण मिश्रा, पुष्पांजलि प्रधान, मंजू सिन्हा, बबिता कुमारी, रश्मि तिवारी, नीतू कुमारी सहित सभी शिक्षक और शिक्षिकाओं का सराहनीय योगदान रहा।

 

By Admin

error: Content is protected !!