रामगढ़: गोलीबारी के मामले में दो अपराधी गिरफ्तारTwo criminals arrested in firing case

केके कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी को मारी थी गोली

घायल अधिकारी का मेदांता में चल रहा ईलाज

  • बरकाकाना में रेलवे क्वार्टर निर्माण की साईट पर गोलीबारी का मामला

रामगढ़: बरकाकाना ओपी क्षेत्र के बुधबाजार के निकट निर्माणाधीन रेलवे क्वाटर की कंस्ट्रक्शन साइट पर गोलीबारी की घटना में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से घटना में उपयोग की गई होंडा साईन बाइक जब्त की गई है।

मामले का उद्भेदन करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि बरकाकाना ओपी क्षेत्र के बुध बाजार के निकट रेलवे की कंस्ट्रक्शन साईट पर दोनों आरोपी बाइक से पहुंचे थे। जहां लेवी को लेकर उन्होंने गोलीबारी की। जिसमें एक गोली साईट पर पर मौजूद केके कंस्ट्रक्शन कंपनी के पर्चेज मैनेजर विजय धवन के पांव में लगी। गोलीबारी कर दोनों अभियुक्त बाइक पर भाग निकले। घायल विजय धवन को इलाज के लिए मेदांता में भर्ती कराया गया है।

एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि घटना को लेकर पतरातू थाना में कांड संख्या 198/2022 के तहत मामला दर्ज कर पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन कर छानबीन शुरू की गई। अभियान के क्रम में बरकाकाना ओपी क्षेत्र के तेलियातू निवासी अभियुक्त मानेश्वर कुमार (27 वर्ष) पिता जयनंदन महतो और राहुल कुमार महतो (35वर्ष) को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के पास से घटना में उपयोग की गई होंडा साइन बाइक जब्त कर लिया गया है।

एसपी पीयूष पांडेय ने कहा कि दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है। पूर्व में एक साइट पर जेसीबी जलाने सहित अन्य धाराओं के तहत दोनों पर मामले दर्ज हैं। पुलिस जल्द ही इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच पड़ताल की जाएगी। इस अभियान में बरकाकाना ओपी प्रभारी विनय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक सफीउल्लाह  सदलबल शामिल रहे।

By Admin

error: Content is protected !!