रामगढ़: अनियंत्रित ट्रक ने पांच लोगों को रौंदा, मौत

तीन गंभीर रूप से घायल, लोगों ने किया सड़क जाम
रामगढ़ : जिला के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में दशहरा के दिन दर्दनाक घटना घटी है। ओपी क्षेत्र के हेहल में दानिश पेट्रोल पंप के समीप एक कोयला लदे ट्रक ने सड़क किनारे आठ लोगों को चपेट में ले लिया। ट्रक के टायर तले कुचलकर एक बच्चा, एक पुरूष सहित तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

जहां एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जानकारी के अनुसार हेहल के एक व्यक्ति के घर कुछ रिश्तेदार आये हुए थे। जो वापस लौट रहे थे। इस दौरान घर से सड़क पर पहुंचकर सभी खड़े थे। साथ ही दो अन्य बाईक पर भी सवार कुछ लोग रामगढ़ की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को चपेट में ले लिया। मृतक और घायलों में हेहल, रोचाप और हेसालौंग के लोग बताये जा रहे हैं।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने बैरिकेडिंग कर सड़क को जाम कर दिया और दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे। दशहरा पर्व प्रतिबंध के बावजूद कोयला लदे ट्रक के परिचालन के जिम्मेदार अधिकारियों पर कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है। बताया जा रहा कि ट्रक पकड़ा गया है। ट्रक पर कोयला कहां से लोड कर कहां ले जाया जा रहा था यह खुलासा नहीं हो सका है।

वहीं मृतकों के नाम और पते की पुष्टि नहीं हो सकी है। बताते चले कि यहां से कुछ दूरी पर घुटूवा का पूजा पंडाल है। सीसीएल फुटबॉल मैदान में रावण दहन देखने काफी संख्या में लोग जमा हुए थे। 

By Admin

error: Content is protected !!