हजारीबाग विधायक ने सेवा पुस्तिका-2023 का लोकार्पण कर पेश किया रिपोर्ट कार्ड

हजारीबाग: सदर विधायक मनीष जायसवाल ने शनिवार को हजारीबाग शहर के हुडहुडू स्थित निमंत्रण पैलेस सभागार में बतौर विधायक उनके कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे होने और दूसरे कार्यकाल के सफलतम 4 वर्ष पूरे होने पर सेवा वर्ष-2023 का लेखा-जोखा जनता के समक्ष रखा। विधायक मनीष जायसवाल ने प्रेस-वार्ता का आयोजन कर और सेवा पुस्तिका-2023 का लोकार्पण कर इसकी पूरी जानकारी जनता से साझा की। विधायक मनीष जायसवाल ने वर्ष 2023 में किए गए कार्यों का विस्तारपूर्वक ब्यौरा प्रस्तुत किया ।

अवसर पर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि जनसेवा और विकास आगे भी उनकी प्राथमिकता रहेगी, लेकिन मानवीय संवेदना से जुड़े हरेक मुद्दे पर बतौर हजारीबाग का बेटा और भाई बनकर गंभीरता से कार्य कररूंगा। जब भी जनता को जरूरत पड़ेगी मनीष जायसवाल किसी नेता के रूप में नहीं बल्कि एक बेटा और भाई बनकर जनता के बीच मौजूद रहेगा और जन समस्याओं के निराकरण के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्षरत करेगा।

विधायक मनीष जायसवाल ने यह भी कहा की उम्मीद है जनता के विश्वास पर ऐसे ही खरा उतरते हुए साल 2024 में भी जनकल्याण और महत्वाकांक्षी योजनाओं का सौगात क्षेत्रवासियों को देने और अबतक के इतिहास में एक नया कीर्तिमान स्थापित करने में सफल हो पाऊंगा। मनीष जायसवाल ने बताया कि हमारा लक्ष्य हजारीबाग की जनता के चेहरे पर मुस्कान के साथ उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाना और विकास की दिशा में हजारीबाग को पूरे झारखंड में अव्वल बनाना है ।

ये रहे मौजूद

मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरीश श्रीवास्तव, कैलाशपति ओझा, सुदेश चंद्रवंशी, अनिल मिश्रा, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव,भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक यादव, जिला महामंत्री विवेकानंद सिंह, सुनील साहू, कोषाध्यक्ष विनोद भगत, मीडिया प्रभारी जयनारायण मेहता, सदर मंडल अध्यक्ष रामचंद्र कुशवाहा, रणधीर पांडेय, कटकमसांडी मंडल अध्यक्ष रीतलाल यादव, दारु मंडल अध्यक्ष बसंत नारायण, सदर विधनसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौड़, विधानसभा के सह विधायक प्रतिनिधि विशाल वाल्मिकी, नगर विधायक प्रतिनिधि आशीष सोनी, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, कटकमसांडी विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा, दारु विधायक प्रतिनिधि बालदेव बाबू, कृषि एवं पीडीएस विभाग के विधायक प्रतिनिधि इन्द्रनारायण कुशवाहा, मत्स्य, कल्याण और पशुपालन विभाग के विधायक प्रतिनिधि शिवपाल यादव, महिला विधायक प्रतिनिधि ज्योत्सना देवी, सोनी कुशवाहा, लीलावती देवी, पूनम चौधरी, राजकरण पांडेय, समाजसेवी नारायण गुप्ता, प्रीतपाल कालरा, अनूप अग्रवाल, जयप्रकाश, विधायक पुत्र करण जायसवाल, कुणाल उर्फ़ हैप्पी, कन्नू, पंकज मेहता, अभिषेक कुमार, विशेषांक वर्मा, अनुराग मित्तल, अमित सिन्हा,अनीश यादव, राजेश राणा, जितेंद्र, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

By Admin

error: Content is protected !!