साहिबगंज :  बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया जायजा

साहिबगंज : जिले में गंगा नदी उफान पर है जिससे प्रत्येक दिन जलस्तर में वृद्धि हो रही है। बढ़ते जलस्तर को ध्यान में रखते हुए उपायुक्त रामनिवास यादव के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी राजमहल रौशन कुमार साह, प्रखंड विकास पदाधिकारी उधवा और  एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट विशाल पांडे ने उधवा प्रखंड के दियारा क्षेत्रों का जायजा लिया।

इस दौरे अधिकारियों ने ग्रामीणों से वास्तविक स्थिति के बारे में जाना और स्थिति का जायजा लेते हुए राहत और बचाव कार्य के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने का भरोसा दिलाया। अधिकारियों ने ग्रामीणों से सावधान रहने की अपील करते हुए गहरे पानी की तरफ न जाने का निर्देश दिया।

अधिकारियों ने नदी किनारे तटीय क्षेत्रों में बसे ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि लगातार जलस्तर बढ़ता जा रहा है इससे आप सभी ग्रामीणों को और सतर्क रहने की आवश्यकता है आप सभी जितना संभव हो सके निचले क्षेत्रों क्षेत्रों से निकलकर ऊंचे स्थान पर चले जाए। जिससे किसी भी प्रकार के जानमाल का नुकसान न हो। सबाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में व्यवस्थाओं को बेहतर रखने और बढ़ते जलस्तर पर निगरानी रखने संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए गये।

By Admin

error: Content is protected !!