रामगढ़: असामाजिक तत्वों ने शिवलिंग को पहुंचाई क्षतिAnti-social elements damaged Shivling

रामगढ़ जिला के गोला थानाक्षेत्र का मामला

  • आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की

रामगढ़: गोला प्रखंड के बेटुलकलां पंचायत में शिवलिंग को अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा क्षति पहुंचाने का मामला सामने आया हैं। बंदरचुआ गांव के निकट सायल पहाड़ पर बने मंदिर के शिवलिंग को क्षति पहुंचाई गई है। घटना को लेकर ग्रमीणों में खासा रोष है। ग्रामीणों ने सोमवार को गोला थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया। आवेदन की प्रतिलिपि रामगढ़ डीसी और एसपी सहित अन्य अधिकारियों को देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

आवेदन में ग्रामीणों ने कहा है कि सनानत आस्था को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से यह कुकृत्य किया गया है। जिले में आये दिन हिंदू धर्म का अपमान करने करने का काम किया जा रहा है। घटना के दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। आवेदन देने वालों में महेंद्र प्रसाद, रामदास बेदिया, बिस्टु बेदिया, दिनेश बेदिया,आशीष शर्मा, सुकर महतो, नवीन कुमार रजक सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल हैं।

वहीं मामले को लेकर सूबे के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर आपत्ति जताई है। उन्होंने लिखा है कि बीते दिनों रामगढ़ में छठघाट को अपवित्र करने का मामला सामने आया। जहां शिकायतकर्ताओं पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

By Admin

error: Content is protected !!