भुरकुंडा में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्जAttempted rape of minor girl

सुंदरनगर पंचायत का मामला, आरोपी फरार

रामगढ़: एक नाबालिग बच्ची से उसके घर में घुसकर दुष्कर्म के प्रयास का मामला शनिवार को भुरकुंडा थाना पहुंचा। मामला थानाक्षेत्र के सुंदर नगर पंचायत का है। घटना को लेकर पीड़ित बच्ची के पिता ने भुरकुंडा थाना में आवेदन देकर आरोपी गुलाम दस्तगीर पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की अपील की है।

घर में अकेली पाकर दुष्कर्म का प्रयास

आवेदन में बच्ची के पिता ने कहा है कि चार नवंबर की रात वे अपनी बड़ी बेटी के साथ रामनवमी मैदान मे आर्केस्ट्रा देखने गये थे। छोटी बेटी घर में थी। इसी बीच पड़ोसी युवक गुलाम दस्तगीर घर में घुस गया और सोती बच्ची से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इस बीच बड़ी बेटी घर लौटी और घर का दरवाजे पर उसने सुना की घर के भीतर से उसकी बहन बचाओ-बचाओ चिल्ला रही है। इसपर बड़ी बहन ने दरवाजा खटखटाते हुए शोर मचाना शुरू किया। इतने में आरोपी गुलाम दस्तगीर दरवाजा खोल भागने लगा। बड़ी बेटी ने पकड़ लिया। इस दौरान आसपास के लोग भी जुट गये।

पूछताछ करने पर आरोपी बहाने बनाने लगा। पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा है कि वे दिहाड़ी मजदूर हैं और किसी तरह अपनी बच्चियों का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं घटना को आसपास के लोगों में रोष है।

आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी है पुलिस : थाना प्रभारी

भुरकुंडा थाना प्रभारी बलवंत दूबे ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है। उन्होंने इस तरह की हरकत करनेवालों से पुलिस पूरी सख्ती से निबटेगी। 

By Admin

error: Content is protected !!