रिम्स की बदहाल व्यवस्था पर भाजपा ने दिया एक दिवसीय धरनाBJP staged a sit-in on the mismanagement of RIMS

रांची : भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर के तत्वावधान में सोमवार को रिम्स में व्याप्त कुव्यवस्था को लेकर सोमवार को एक दिवसीय धरना दिया गया। रिम्स के प्रसाशनिक भवन के समक्ष भाजपा नेताओं ने बदहाल व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए अस्पताल की कुव्यवस्था का जिम्मेवार बताया। कहा गया कि रिम्स में मरीजों को लेकर कोई गंभीरता नहीं बरती जा रही है। सुविधाओं के अभाव में मरीज परेशान हैं और प्रबंधन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

इस दौरान राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में राज्य का प्रमुख अस्पताल रिम्स की व्यवस्था धवस्त हो गई है। कमीशनखोरी के कारण पूर्व में मरीजों की दी जा रही सुविधाएं अब बंद हो गई है।

रांंची विधायक सीपी सिंह ने कहा कि रिम्स में बदहाल व्यवस्था के मामले लगातार सामने आ रहे है। यहां मरीज और उनके परिजनों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। रिम्स के निदेशक को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। 

वहीं कांके विधायक समरी लाल ने कहा कि रिम्स की लचर व्यवस्था को लेकर कई बार विधानसभा में आवाज उठाई गई है। बावजूद इसके स्थिति और बदतर होती जा रही है। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना कमीशन के लिए सिर्फ भवन बनाने और मशीन खरीदने में लगे हुए हैं। धरना में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य मुनचुन राय,  प्रदेश मंत्री श्री सुबोध सिंह गुड्डू, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र महतो, रांची महानगर महामंत्री बलराम सिंह सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उपस्थित रहे।

By Admin

error: Content is protected !!