भारत-दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच को लेकर उपायुक्त और एसएसपी ने की ब्रीफिंगBriefing about India-South Africa cricket match

जेएससीए स्टेडियम, रांंची में मैच नौ अक्टूबर को

रांंची : जेएससीए स्टेडियम में नौ अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट मैच खेला जाएगा। जिसे लेकर मैच के एक दिन पूर्व स्टेडियम में  विधि-व्यवस्था में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस बल की ब्रीफिंग की गई।

उपायुक्त, रांची  राहुल कुमार सिन्हा और एसएसपी, रांची  किशोर कौशल ने मैच के दौरान विधि-व्यवस्था संधारण हेतु जारी संयुक्तादेश की बिंदुवार जानकारी देते हुए सभी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जेएससीए स्टेडियम में ब्रीफिंग के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी सदर श्री दीपक दुबे, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि-व्यवस्था)  रामवृक्ष महतो, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  नौशाद आलम, पुलिस अधीक्षक, नगर अंशुमान कुमार सहित प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

मैच के दौरान दुरुस्त विधि व्यवस्था हेतु उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी, रांची और वरीय पुलिस अधीक्षक, रांची के संयुक्तादेश की विस्तृत जानकारी दी गई।

ब्रीफिंग के दौरान उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि मैच के दौरान जेएससीए की टीम के साथ प्रशासनिक टीम समन्वय स्थापित कर कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि अनुशासन, लोगों के बैठने आदि की व्यवस्था से संबंधित किसी भी मामले में जेएससीए की टीम की तरफ से पहला रिएक्शन होगा, इसके बाद स्थिति अनुसार प्रशासनिक टीम कार्य करेगी।
वरीय पुलिस अधीक्षक, रांची  किशोर कौशल ने कहा कि प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी/कर्मी अपने कार्यस्थल पर समय पहुंचे और समन्वय स्थापित करते हुए मुस्तैदी से ड्यूटी करें। उन्होंने कहा कि इस बात का ख्याल रखें कि कोई भी व्यक्ति अनाधिकृत रूप से स्टेडियम में प्रवेश ना करें और ना ही आपत्तिजनक वस्तु अपने साथ ले जाये।

उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने लोगों से अपील करते हुए कहा सभी योग्य दर्शक अपनी योग्यता अनुसार स्थान ग्रहण कर मैच का आनंद लें। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न कराने और रांची के साथ झारखंड की बेहतर छवि स्थापित करने में सहयोग करें।

By Admin

error: Content is protected !!