CCL: बरकासयाल महाप्रबंधक के साथ यूनियन प्रतिनिधियों ने की बैठकccl: meeting of union representatives of barka-sayal general manager

उरीमारी परियोजना को नहीं होने देंगे बंद: महाप्रबंधक

रामगढ़: राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन (इंटक) के क्षेत्रीय सचिव राजू यादव के नेतृत्व विभिन्न क्षेत्रों के यूनियन पदाधिकारियों ने CCL बरका-सयाल प्रक्षेत्र के महाप्रबंधक अजय कुमार सिंह से परिचय बैठक सोमवार को किया। इस दौरान महाप्रबंधक अजय कुमार सिंह को शॉल ओढ़ाकर और बुके देकर सम्मानित किया गया।

बैठक में प्रक्षेत्र और परियोजनाओं से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई।बैठक के दौरान महाप्रबंधक  के द्वारा के आश्वस्त किया गया कि उरीमारी परियोजना को बंद नहीं होने दिया जाएगा, CCL द्वारा जल्द से जल्द उरीमारी परियोजना को जमीन उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है।

मौके पर मुख्य रूप से पोटंगा पंचायत के मुखिया चरका करमाली, उरीमारी परियोजना के अध्यक्ष सीताराम किस्कू, भुरकुंडा के सचिव शिव शंकर पाण्डेय, बिरसा परियोजना के सचिव कंचन मांझी, विस्थापित संघर्ष मोर्चा के सचिव महादेव बेसरा, हेंदेगीर के सचिव मोहन सिंह, पंचायत समिति प्रतिनिधि कानू मरांडी, डॉ जीआर भगत, लालू महतो, अजय मिश्रा, महेश गंझू सहित कई लोग मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!