पुरानी पेंशन बहाली पर बगोदर विधायक का समारोह पूर्वक जताया आभार

गिरीडीह : नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के बैनर तले पुरानी पेंशन बहाली होने पर सरकारी शिक्षकों व सभी विभागों के कर्मियों के द्वारा बगोदर हाई स्कूल में विधायक विनोद कुमार सिंह का हार्दिक आभार समारोह का आयोजन गुरुवार को किया।

समारोह के दौरान विद्यालय परिसर के मुख्य द्वार से छात्राओं द्वारा झारखंड की संस्कृति और रीति रिवाज से स्वागत कर एवं झारखंडी नृत्य करते हुए मंच तक लायी। समारोह का विधिवत उद्घाटन विधायक विनोद कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया गया। मौके पर विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि आप सभी ने पुरानी पेंशन लागू करने की लड़ाई में हमें अपने साथी के रुप में चुना। एक लंबी लड़ाई आप सभी ने सड़कों पर लड़ी है। जिसका परिणाम है कि सरकार को पुरानी पेंशन को लागू करना पड़ा। जनता के सवालों का जवाब देने एवं उनकी मांगो को पुरा करने के लिए सरकार चुनी जाती है। उन्होंने आगें कहा कि इस दौरान ऐसा भी हुआ होगा कि इस लड़ाई में ऐसे भी लोग होंगे जो सेवानिवृत हो गये होंगे। लेकिन यह लड़ाई अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए लड़ी है।

वहीं विधायक विनोद कुमार सिंह ने सेवा कर्मियों को आश्वस्त किया कि जल्द ही स्वास्थ्य सुविधा का लाभ भी सरकारी स्तर से दिलाया जायेगा। साथ ही अंतर जिला में काम करने वाले शिक्षकों के मसले पर भी सदन में बात रखी जायेगी, ताकि उन शिक्षकों को गृह जिला में पदस्थापित कर सेवा ली जाये। समारोह में पुरानी पेंशन बहाल होने की खुशी में बगोदर में शिक्षकों ने बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह को फूलों का गुलदस्ता एवं उत्क्रमित मध्य विद्यालय पुरनीडीह के प्रधानाध्यापक बीरेंद्र कुमार के द्वारा हस्तकला द्वारा निर्मित विधायक विनोद कुमार सिंह की तस्वीर देकर सम्मानित किया।

इस दौरान सरकारी शिक्षकों ने एनपीएस का पैसा एनएसडीएल के तहत लाने की मांग की। मंच का संचालन अरविंद कुमार पटेल एवं धन्यवाद ज्ञापन अभिषेक कुमार ने किया। मौके पर सूर्यदेव कुमार यादव, बीरेंद्र कुमार, संजय कुमार, मुन्ना कुशवाहा, राजेंद्र प्रसाद, खूबलाल पंडित सहित कई लोग मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!