चतरा : उग्रवादी हिंसा से संबंधित अनुकम्पा समिति की हुई बैठक

चतरा : समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय कक्ष में उपायुक्त, अबु इमरान की अध्यक्षता में उग्रवादी हिंसा से संबंधित अनुकंपा समिति की बैठक की गई। उग्रवादी हिंसा से संबंधित अनुकंपा समिति के सदस्यों के समक्ष कुल पांच मामलों को रखा गया।

उपायुक्त ने उग्रवादी हिंसा में मृत व्यक्तियों के आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर लाभ देने हेतु एक-एक कर आवश्यक दस्तावेजों का जांच किया। जिसमें आयु प्रमाण पत्र, शैक्षणिक प्रमाण पत्र समेत अन्य जरूरी कागजातों की गहन जांच के क्रम में सही पाए गए दस्तावेजों वाले आवेदक को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति पत्र देने समेत अग्रिम कार्यवाही करने को लेकर निर्देशित किया गया। इस दौरान कुल पांच मामलों में से एक मामले की स्वीकृति समिति के सदस्यों द्वारा सर्व सहमति से दी गई।साथ ही शेष बचे कुल चार मामलों के संबंधित सभी दस्तावेज का मिलान कर स्क्रूटनी करते हुए अगले बैठक में रखने की बात कही गई।

बैठक में मुख्य रूप से पुलिस अधीक्षक, राकेश रंजन, उप विकास आयुक्त,उत्कर्ष गुप्ता, अपर समाहर्ता, पवन कुमार मंडल, अनुमंडल पदाधिकारी चतरा,मुमताज अंसारी,अनुमंडल पदाधिकारी सिमरिया,सुधीर दास, डीएसपी मुख्यालय,केदार राम, स्थापना उप समाहर्ता, सलमान जफर खिजरी, सिविल सर्जन चतरा समेत अन्य संबंधित मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!