डीसी ने पाकुड़ सदर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

उपायुक्त ने कहा कि मरीजों के उपचार में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए

पाकुड़ : उपायुक्त वरुण रंजन ने शनिवार देर रात को सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उपायुक्त ने सबसे पहले जेनरल वार्ड, महिला वार्ड, इमरजेंसी वार्ड पहुंचे और वहां भर्ती मरीजों की स्थिति को देखा और मरीजों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना। उपायुक्त ने अस्पताल की साफ सफाई को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। अस्पताल में भर्ती मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। सीएस डॉ. रामदेव पासवान को स्पष्ट निर्देश दिया कि स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो। उन्होंने सीएस को अस्पताल में जीवन रक्षक दवाइयां सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने कहा कि मरीजों के उपचार में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी। साथ ही साथ सरकार के द्वारा मिलने वाली सारी सुविधाएं अस्पताल आने वाले मरीजों को मुहैया कराने की बात कही।

उपायुक्त ने रानीपुर चेकपोस्ट का भी औचक निरीक्षण किया

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने चेकनाका में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी से चेकनाका से गुजरे वाहन व माइनिंग चालान को लेकर जानकारी ली।उपायुक्त ने चेकनाका के पंजी का अवलोकन किया। उपायुक्त ने प्रतिनियुक्त कर्मियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि चेकनाका में चौकस होकर ड्यूटी करें। इसमें किसी प्रकार की कोताही न बरती जाए। उपायुक्त ने चेकनाका पर 3 ट्रकों की जांच की, जांच क्रम में तीनों ट्रकों का माइनिंग चालान सही पाया गया। चेकनाका में प्रतिनियुक्त कर्मियों को कहा कि अवैध परिवहन न हो इसका विशेष ध्यान रखे।

मौके पर सिविल सर्जन डॉ. रामदेव पासवान, विशेष कार्य पदाधिकारी श्री विकास कुमार त्रिवेदी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. चंदन, उपाधीक्षक सदर अस्पताल डॉक्टर अमित कुमार, डॉ. मनीष कुमार, एसएमपीओ पवन कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

By Admin

error: Content is protected !!