कोयला चोरों और सीआईएसएफ के बीच झड़प में चार की मौतFour killed in clash between coal thieves and CISF

धनबाद: बाघमारा थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात सीआईएसएफ और कोयला चोरों के बीच जबरदस्त झड़प हुई है। जिसमें फायरिंग के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल बताये जा रहे हैं। दो घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार बीसीसीएल के बेनीडीह ब्लॉक टू साइडिंग में शनिवार की रात कोयला चोरी करने के लिए 40 से 50 बाइक पर लगभग 90 से 100 की संख्या में कोयला चोर पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा में तैनात सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स की क्विक रिस्पांस टीम ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिसपर दोनों ओर से भिड़ंत हो गई। कोयला चोरी कर रहे लोगों ने पथराव शुरू कर दिया तो जवाब में सीआईएसएफ के जवानों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली लगने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को लेकर सीआईएसएफ की ओर से कहा गया कि चोरों ने उनसे हथियार छीनने की कोशिश की। जिसकी वजह से गोली चलानी पड़ी। मारे गये लोग स्थानीय बताये जा रहे हैं। सुबह मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान विलाप करते परिजनों और स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटी रही। मामले पर धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने की बात कही है।

By Admin

error: Content is protected !!