रामगढ़ :  बिजली के हाई वोल्टेज करंट से पति-पत्नी की हुई मौत

रामगढ़  : भुरकुंडा ओपी क्षेेेत्र के चीप हाउस पंचायत में रविवार की सुबह सीसीएलकर्मी और उसकी पत्नी की मौत बिजली की चपेट में आकर हो गई । दंपति का शव क्वार्टर के आंगन में पाया गया। बताया जा रहा है कि करंट लगने से दोनों की मौत हुई है। 

जानकारी के अनुसार ठाकुर मेडिकल हॉल के निकट सीसीएल कॉलोनी निवासी अजीत कुमार सिंह और उनकी पत्नी अनीता देवी अकेले रहते थे। रविवार की सुबह उन दोनों का शव के आंगन में पड़ा दिखा। कपड़ा सुखाने के लिए आंगन में लगाया गया तार शव पर गिरा पाया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि तार में बिजली का करंट दौड़ गया है, जिसमें सटने से दंपति की मौत हो गई है। आंगन में लगे तार में इतना हाई  वोल्टेज करंट कैसे दौड़ गया, यह साफ नहीं हो सका है। 

बताया जाता है कि अजीत कुमार पिपरवार कोलियरी में मैकेनिकल फीटर के पद पर काम करते थे।  रविवार को यूपी में जॉब कर रहे उनके पुत्र ने घर में कई बार फोन किया। किसी के जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसने पड़ोस में फोन कर मां-पिता से बात कराने की बात कही। पड़ोसियों के क्वार्टर पहुंचने पर दंपति का शव आंगन में पड़ा हुआ पाया गया।  मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची।  पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। 

By Admin

error: Content is protected !!