सीसीएल बरका-सयाल प्रक्षेत्र में नये महाप्रबंधक ने संभाला पदभारNew General Manager took over in CCL Barka-Sayal area

पूर्व महाप्रबंधक को दी भावभीनी विदाई

रामगढ़ : सीसीएल बरका-सयाल प्रक्षेत्र स्थित महाप्रबंधक कार्यालय में नये महाप्रबंधक अजय सिंह ने पदभार संभाला। अवसर पर पूर्व महाप्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने उनका स्वागत करते हुए बधाई दी। दोनों महाप्रबंधकों ने एक दूसरे को अंगवस्त्र, श्रीफल और पुष्प गुच्छ देकर अभिनंदन किया।

पूर्व महाप्रबंधक अमरेश सिंह ने कहा कि अजय सिंह का प्रक्षेत्र में यह दूसरा कार्यकाल है। वे अनुभवी है और क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति को भी भलिभांति जानते हैं। जिसका लाभ आनेवाले दिनों में प्रक्षेत्र को जरूर मिलेगा। कहा कि भुरकुंडा कोलियरी को सीटीओ मिल गया है, जल्द ही भुरकुंडा में कोयले का उत्पादन शुरू हो जाएगा। वहीं जीवनधारा प्रोजेक्ट और हेंदेगीर कोलियरी चालू कराना है। इसका भार अजय सिंह को सौंपा है। विश्वास है कि इस काम को वे बखूबी मुकाम तक पहुंचाएंगे।

वहीं अजय सिंह ने कहा कि अमरेश कुमार सिंह ने प्रक्षेत्र की नींव मजबूत की है। उनके कार्याकाल में कई अभूतपूर्व और महत्वपूर्ण कदम उठाये गये। जिस प्रकार उन्हें यहां प्रक्षेत्र के अधिकारियों, मजदूरों और श्रमिक संगठनों का सहयोग मिला है, उम्मीद है कि वही सहयोग और स्नेह मुझे भी प्राप्त होगा।इस दौरान दोंनों अधिकारियों ने प्रक्षेत्र से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा भी की।

By Admin

error: Content is protected !!