उत्क्रमित मध्य विद्यालय पुरनीडीह में सड़क सुरक्षा की दिलाई शपथadministered for road safety in Purnidih

गिरीडीह: उत्क्रमित मध्य विद्यालय पुरनीडीह, सरिया में सड़क सुरक्षा दिवस अवसर पर शिक्षक एवं बच्चों को सड़क सुरक्षा संबंधी शपथ शुक्रवार को दिलवाई गई। विद्यालय के प्रधानाध्यापक वीरेन्द्र कुमार ने सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। सड़क सुरक्षा शपथ के पश्चात विद्यालय में नामांकित वर्ग प्रथम एवं द्वितीय के बच्चों के बीच पोशाक का वितरण भी किया गया।

Oath administered for road safety in Purnadihमौके पर पुरनीडीह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह पूर्व मुखिया सुनील कुमार सरकार के द्वारा विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को हर एक सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। जिससे की बच्चें शिक्षित हो सके और एक शिक्षित समाज का निर्माण किया जा सके।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक वीरेंद्र कुमार ने कहा कि बच्चों को शिक्षा दिलाने में माता पिता को सबसे पहले पहल करना होगा। माता पिता के बिना बच्चें स्कूल तक नहीं पहुंच सकते। ऐसे में हम सभी लोगों का दायित्व है कि अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को सही रूप से निर्वहन करें जिससे कि बच्चें को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके और बच्चे का सही विकास हो सके।

मौके पर मुख्य रूप से विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नंदकिशोर भुइयां, सदस्य प्रदीप भुइयां, भोला भुइयां, कारा भुइयां, ग्रामीण रजिया खातून, सहामत अंसारी, विद्यालय के शिक्षक अरुण कुमार कुशवाहा, प्रतिमा कुमारी, बालेश्वर टुडू, मुकेश पासवान, शंकर पासवान, बाबूलाल महतो, ज्योति कुमारी, पूजा कुमारी, शहनाज, संजू रुकसाना, बाबू चंद टुडू, शिवम कुमार, सचिन कुमार, वंदना कुमारी, विशाल, सत्यम सहित कई लोग मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!