रामगढ़ के बारलोंग में ‘हमारा संकल्प विकसित भारत’ कार्यक्रम का हुआ आयोजन 

रामगढ़: प्रखंड के बारलोंग पंचायत भवन में सोमवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें उपस्थित ग्रामीणों को केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की भी जानकारी साझा की गई। कार्यक्रम में 750 ग्रामीणों ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी ली और केकेसी और आयुष्मान कार्ड योजना सहित आयुष विभाग द्वारा लगाए गए जांच शिविर का भी लाभ उठाया।

कार्यक्रम में भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटु बाबू ने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। जिसका करोड़ों लोग लाभ उठा रहे हैं। जो लोग वंचित है और आहर्ता रखतें हैं, वे योजनाओं का जरूर लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र के रूप में स्थापित करने का संकल्प लिया है ।

इस दौरान रामगढ़ प्रखंड विकास पदाधिकारी पूजा कुमारी ने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभुकों से बात की। साथ ही ग्रामीणों को स्वच्छ जीवन अपनाने पर भी जोर दिया।

कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता उमेश प्रसाद ने पीएम विश्वकर्मा योजना  की जानकारी दी । कहा कि प्रधानमंत्री मोद के नेतृत्व में देश निरंतर विकास की बड़ी लकीरें खींच रहा है। आज विश्व में भारत का मान बढ़ा है।

कार्यक्रम में भाजपा जिला मंत्री वसुध तिवारी, जिला मीडिया प्रभारी राजीव पामदत बारलोंग मुखिया रेखा देवी,कृषि प्रखंड पदाधिकारी विनिता सिंह ,डाक्टर जितेन्द्र कुमार, डाक्टर युनुस समन्वयक उर्मिला देवी,मडल अध्यक्ष संजु बाबा, महामंत्री ललन सिंह सहित कई भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों की उपस्थिति रही ।

By Admin

error: Content is protected !!