रामगढ़: ड्रग्स के साथ एक सप्लायर गिरफ्तारPolice arrested a drugs supplier

रामगढ़: भुरकुंडा कोयलांचल में ड्रग्स के कारोबार को लेकर पुलिस ने सोमवार को अभियान चलाकर एक युवक को ड्रग्स की पुड़िया के साथ गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में भुरकुंडा पुलिस ने क्षेत्र के पोड़ा गेट स्थित एक आवास में छापेमारी कर आरोपी सुजीत राम को पकड़ा है।

Drugs paddler सुजीत राम के पास से सफेद पाउडर की 99 और सिल्वर रंग के पाउडर की 10 पुड़िया बरामद की है। भुरकुंडा ओपी में पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की है।

जानकारी के अनुसार सुजीत राम ने पुलिस के सामने इस अवैध कारोबार में शामिल कई लोगों के नाम का खुलासा किया है। जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को कई जगहों पर छापेमारी की है। पुलिस छानबीन कर रही है और फिलहाल मामले को लेकर साफ-साफ कहने से बच रही है।

बताते चले कि भुरकुंडा क्षेत्र में काफी समय से ड्रग्स का कारोबार चलने की चर्चा होती आ रही थी। गिरोह के एक सप्लायर की गिरफ्तारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। एक जानकारी के मुताबिक स्थानीय सुजीत राम ड्रग्स के बड़े माफियाओं का एक प्यादा भर है। इस धंधे में क्षेत्र के कई लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

 

By Admin

error: Content is protected !!