रामगढ़: कुज्जू में पुलिस ने पांच चोरों को किया गिरफ्तार

चोरी हुई बाइक, टीवी, सीसीटीवी कैमरा, चांदी का सिक्का सहित कई सामान बरामद

रामगढ़:  कुज्जू ओपी क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अभियान चलाकर पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने चोरी हुई ग्लैमर बाइक, टीवी, सीसीटीवी कैमरा, चांदी का सिक्का सहित दुकानों में चोरी किए गए कई सामान बरामद किए हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों में राजकुमार विश्वकर्मा उर्फ राज करमाली निवासी ट्रांसपोर्ट नगर, अभिषेक कुमार निवासी कष्मांडू कॉलोनी, सलमान शेख निवासी फुटानी चौक, दीपक सिंह निवासी ट्रांसपोर्ट नगर, मो. ईबरान निवासी फुटानी चौक शामिल हैं। सभी कुज्जू क्षोपी क्षेत्र के रहनेवाले हैं। पांचों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस की ओर से बताया गया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. बिमल कुमार को दो अपराधियों के चोरी की बाइक पर घूमने की गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़ परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी की गई। छापामारी के क्रम में कुज्जू डायवर्सन के निकट चोरी की ग्लैमर बाइक पर दो अभियुक्तों को पकड़ा गया। उक्त बाइक की चोरी के संबंध में कुज्जू ओपी में कांड संख्या 121/2024 दर्ज है। 

पूछताछ  के क्रम में दोनों अभियुक्तों ने अपने अन्य साथियों का नाम बताते हुए पूर्व में हुई बाइक चोरी सहित बीते 17 मई को कुज्जू के दो दुकानों में चोरी और 11 मई को एसबीआई तोपा शाखा में सेंधमारी कर चोरी करने के प्रयास में संलिप्तता स्वीकार की। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए चोरी हुए कई सामान बरामद किया है।

छापेमारी अभियान में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी परमेश्वर प्रसाद, कुज्जू ओपी प्रभारी दिगम्बर पाण्डेय, मांडू थाना प्रभारी रंजीत कुमार यादव सदलबल शामिल थे।

 

By Admin

error: Content is protected !!