पतरातू में रेल अंडरपास का पीएम करेंगे ऑनलाइन उद्घाटन

उद्घाटन कल, पतरातू में तैयारी पूरी, रेल अधिकारियों और कर्मचारियों में उत्साह

रामगढ़: पतरातू रेलवे डीजल साइड स्थित सीनियर डीएमई ऑफिस में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें सीनियर डीएमई (सी एंड डब्लू) मुकेश कुमार, सीनियर डीएमई (कोर्डिनेशन) और सीनियर डीएमई पतरातू ओंकार शरण ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि कल यानी 26 फरवरी को जयनगर पतरातू, डीजल कॉलोनी पतरातू और टोकीसूद-हेंदेगीर रेलखंड पर छापर के निकट बने रेलवे अंडर पास का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे। आयोजन की सफलता को लेकर सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी अमृत स्टेशन योजना के अंतर्गत 554 स्टेशनों का पुनर्विकास और 1500 ओवर ब्रिज/अंडरपास योजना का उद्घाटन होना है।

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह 11:00 बजे से 12:30 तक  विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। स्कूल में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को सम्मानित किया जाएगा। 12:30 पर प्रधानमंत्री अमृत स्टेशन योजना के तहत कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इस क्रम में जयनगर, रेलवे कॉलोनी डीजल शेड के निकट और छापर के निकट लगभग आठ करोड़ की लागत से बने रेल अंडरपास का भी उद्घाटन होगा। कहा गया कि जयनगर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा और बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद सहित क्षेत्र जनप्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों  को भी आमंत्रित किया गया है।

मौके पर अजीत कुमार सुधांशु मलिक, शशि भूषण सिन्हा, परमानंद प्रसाद, यूके सिंह, एमएम अंसारी, पीके वर्मा, निलेश कुमार राय, विकास कुमार, प्रवेश कुमार, विनय कुमार  सहित उपस्थित थे।

By Admin

error: Content is protected !!