ओएनजीसी परियोजनाओं के भूमि संबंधित मामलों पर रामगढ़ उपायुक्त ने की बैठक

रामगढ़: जिला अंतर्गत संचालित ओएनजीसी परियोजनाओं में भूमि संबंधित मामलों को लेकर सोमवार को उपायुक्त चंदन कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान ओएनजीसी के प्रतिनिधियों द्वारा उपायुक्त सहित बैठक में उपस्थित अन्य अधिकारियों को जिले में संचालित विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी दी गई वहीं उनके द्वारा विभिन्न परियोजनाओं में भूमि संबंधित समस्याओं से अवगत कराया गया।

उपायुक्त ने परियोजनावार आ रही समस्याओं की समीक्षा करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़ एवं संबंधित अंचल अधिकारियों को स्थानीय लोगों के साथ बैठक आयोजित कर समस्या के समाधान सुनिश्चित करने को लेकर आवश्यक निर्देश दिया। वहीं तकनीकी समस्याओं को लेकर उपायुक्त ने मैनेजर आईटी को आवश्यक निर्देश दिए।

इसके अलावा उपायुक्त ने ओएनजीसी द्वारा सीएसआर के तहत किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी ली और सीएसआर के माध्यम से विभिन्न गतिविधियों के संचालन को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी, भू अर्जन पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़, संबंधित अंचल अधिकारियों, सहायक जनसंपर्क अधिकारी, ओएनजीसी के प्रतिनिधियों सहित अन्य उपस्थित थे।

By Admin

error: Content is protected !!