पतरातू में 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़: पतरातू थाना अंतर्गत सांकुल गांव के बरवाटोला निवासी 15 वर्षीय नाबालिग दलित किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर पीड़िता ने पतरातू थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन में नाबालिग ने कहा है कि एक जनवरी को वह अपनी सहेली के साथ घूमने गई थी। शाम 6 बजे ऑटो पर वापस लौटने के क्रम में दोनों सहेली खैरा मांझी चौक पर उतरी और पैदल घर जाने लगी। इस क्रम में आर्किड स्कूल के निकट बावनधारा निवासी युवक नीतेश चौबे ने उसे पकड़ लिया और महुआपेड़ के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। जबकि इस दौरान आरोपी युवक के अन्य चार साथियों ने उसकी सहेली के साथ भी धर-पकड़ की कोशिश की। लेकिन वह किसी तरह भाग निकली और गांव पहुंचकर उसने लोगों को घटना की जानकारी दी।

आननफानन में आक्रोशित गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़ लिया। वहीं ग्रामीणों को देख युवक के अन्य चार साथी भाग निकले। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं मंगलवार को पीड़िता की ओर से आवेदन देते हुए आरोपी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की अपील की गई। इस दौरान थाना परिसर में कई ग्रामीण मौजूद थे। खबरसेल।

क्या कहते हैं एसडीपीओ

मामले पर पतरातू अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र चौधरी ने कहा है कि मामले एक युवक की गिरफ्तारी हुई है। आरोपी पर पॉस्को और एससी-एसटी सहित उचित कानूनी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। बच्ची से जानकारी लेकर मामले में संलिप्त अन्य युवकों की पहचान की जाएगी और उनपर भी उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

By Admin

error: Content is protected !!