स्व. शिवचरण करमाली की पुण्यतिथि पर फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजनWinner of the tournament

मांडू की टीम रही विजेता

रांंची: स्व. शिवचरण करमाली की पुण्यतिथि पर ओरमांझी प्रखंड के बरतुआ गांव में जेएसएफ क्लब बरतुआ द्वारा एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

मौके पर मुख्य अतिथि कांके प्रखंड के प्रमुख सोमनाथ मुंडा ने कहा कि गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरूरत है उस प्रतिभाओं को सही मंच पर लाने की। इसके लिए क्षेत्र के खेलप्रेमियों द्वारा ऐसे आयोजन कर ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को एक मौका प्रदान करती है जिससे की खिलाड़ी अपने अंदर की प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकें। ऐसे छोटे-छोटे मौके ही खिलाड़ियों को आगे ले जाने में मदद करती है। वहीं हारने वाली टीम को निराश नहीं होना चाहिए बल्कि इस हार के कारणों को जानकर उसे ठीक कर अगली बार पुनः प्रयास करना चाहिए जिससे कि अगली बार जीत सुनिश्चित हो सके।

टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें ने भाग लिया। फाइनल मैच एनवाईसी क्लब मांडू बनाम जेएसएफ क्लब बरतुआ के बीच खेला गया। जिसमें मांडू ने बरतुआ को ट्रायब्रेकर में 4-3 से पराजित किया।

टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि कांके के प्रमुख सोमनाथ मुंडा ने विजेता टीम को दस हजार रुपए नगद एवं शिल्ड एवं विशिष्ट अतिथि अमुल्य निरज खलखो ने उपविजेता टीम को छह हजार रुपए नगद एवं शिल्ड देकर सम्मानित किया।

मौके पर मुख्य रूप से पंचायत समिति सदस्य प्रवेश भोगता, पुर्व मुखिया विनोद बेदिया, कामेश्वर बेदिया, अमरनाथ भोगता, रामराम महतो, दिनेश करमाली, शंकर करमाली, अजय करमाली, रामप्रसाद, मोहित, जगेश्वर, रमेश कुमार महतो सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!