संस्था समर्पण और चाइल्डलाइन के कार्यों का लिया जायजाThe works of samarpan and childline were reviewed

चाइल्डलाइन इंडिया फांउडेशन के कार्यक्रम पदाधिकारी का हुआ आगमन

कोडरमा : कोडरमा में वर्षों से बच्चों के अधिकारों को सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रही संस्था समर्पण एवं चाइल्डलाइन के कार्यों का जायजा लेने के लिए चाइल्डलाइन इण्डिया फाउंडेशन कोलकत्ता के कार्यक्रम पदाधिकारी चंद्रनाथ सामंता का आगमन हुआ। उनके साथ मिराकल फाउंडेशन झारखंड प्रतिनिधि अशिलेश श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

उक्त दोनों अधिकारियों ने समर्पण एवं चाइल्डलाइन के कार्यकर्ताओं से मिलकर कोडरमा की वस्तुस्थिति की जानकारी ली। उन्होंने सीडब्लूसी से भी शिष्टाचार मुलाकात की तत्पश्चात वह दोनों समर्पण टीम के साथ आदर्श मोहल्ला गए, जहां कोविड के दौरान अनाथ हुए बच्चों से मिलकर सरकारी योजनाओं का लाभ की स्थिति का जायजा लिया।

कोडरमा से प्रस्थान करते हुए कहा कि समर्पण एवं चाइल्डलाइन की टीम यहां बच्चों के हित में बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि साथियों का यह संघर्ष और लगन टूटना नहीं चाहिए। सभी साथी इसी तरह अपनी जवाबदेही – जिम्मेदारी निरंतर निभाते रहें तो निश्चित रूप से जिला के सभी जरूरतमंद बच्चों का भला होगा। उन्होंने संस्था को बेहतर कार्यों एवं उत्तरोत्तर विकास के लिए शुभकामनाएं भी दिए।

मौके पर समर्पण के सचिव इन्द्रमणि साहू, परियोजना समन्वयक शंकर लाल राणा, चाइल्डलाइन के जितेन्द्र कुमार सिंह, मेरियन सोरेन, नूतन कुमारी, सुनीता कुमारी, योगेश कुमार, मुकेश कुमार यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

By Admin

error: Content is protected !!