रामगढ़ में अवैध बीयर लदे पिकअप वैन के साथ दो गिरफ्तार

वाहन पर बीयर की 640 बोतलें और केन बरामद

रामगढ़ : एसपी पीयूष पांडेय को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने जिले के मांडू थाना क्षेत्र में अभियान चलाकर अवैध रूप से बीयर लदे एक पिकअप वैन को जब्त कर ड्राइवर और खलासी को हिरासत में लिया है।

इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने प्रेसवार्ता कर बताया कि एसपी पीयूष पांडेय के निर्देश पर टीम का गठन कर मांडू थाना क्षेत्र के बीस माईल फोरलेन सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान रांची से हजारीबाग की ओर जाते उजले रंग के एक पिकअप वैन (बी आर 02 जी ए 1797) की जांच के क्रम में 45 पेटी  किंगफिशर बीयर और 10 पेटी हेवर्ड्स बीयर बरामद हुई हैं। बीयर के कुल 640 बोतलें और केन बरामद हुआ है। बीयर चतरा ले जाया जा रहा था।

बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में चतरा निवासी सुबोध कुमार (25वर्ष) और अंकित कुमार (20 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। जिसपर पुलिस छानबीन करेगी। छापेमारी टीम में एसडीपीओ रामगढ़ किशोर कुुुमार रजक, पुनिरीक्षक मांडू थाना संजय कुमार गुप्ता, मांडू थाना प्रभारी नवीन कुमार सहित अन्य शामिल रहे।

By Admin

error: Content is protected !!