विद्या विकास पब्लिक स्कूल में उन्नयन-2022 का आयोजन

बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

रांची : विद्या विकास पब्लिक स्कूल, चिरौंदी में शनिवार को उन्नयन 2022 का आयोजन किया गया। जिससे बेहतर प्रदर्शन करनेवाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आईजी झारखंंड मुख्यालय अखिलेश झा और सम्मानित अतिथि संयुक्त सचिव झारखंंड सरकार पथ निर्माण विभाग विजय कुमार गुप्ता शामिल हुए।प्राचार्या डॉ. मनीषा तिवारी के मार्गदर्शन में समारोह का भव्य आयोजन हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत आईजी झारखंड मुख्यालय अखिलेश झा ने दीप प्रज्जवलित कर की। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि अखिलेश झा ने कहा कि विद्यालय में पढ़ाई का काफी बेहतर माहौल है। जिससे बच्चे अच्छी सफलता प्राप्त कर रहे हैं। समारोह में आगे स्कूली बच्चों ने नृत्य-संगीत पर आधारित एक से बढ़कर कार्यक्रम प्रस्तुत किये। वहीं समारोह में जेईई मेन में 99.26 ℅ अंक पाने वाले छात्र प्रांजल कुमार को सम्मानित किया गया।  वहीं बारहवीं में उत्तीर्ण छात्र प्रांजल कुमार 95.4%, सिरले अतुल 95.4% और  रितांश 94% और  दसवीं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी प्रियांशु गुप्ता 98.4%, किरण गुप्ता 97.6% और पलक चंद्रा 97.6% को सम्मानित किया गया।

अवसर पर प्राचार्या डॉ. मनिषा तिवारी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह विद्यार्थियों की सफलता की शुरुआत है। आगे भी लगन और मेहनत से बच्चे सफलता के बड़े आयाम तय करें। समारोह में विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य, अभिभावक और विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिका मौजूद रहे।

By Admin

error: Content is protected !!