चतरा: नो पार्किंग में वाहन लगाने वालों से वसूला गया जुर्मानाFine recovered from vehicle in no parking

कुल 11 वाहनों से लिया गया 7150 रुपये जुर्माना

चतरा : उपायुक्त  अबु इमरान के निर्देश पर जिले के बजार क्षेत्र में परिवहन विभाग के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया गया। जांच अभियान के क्रम में कुल 11 वाहन नो पार्किंग स्थल पर पाए गए। जिसमे एक चार पहिया वाहन भी शामिल है। सभी वाहन चालकों से कुल 7150 रुपया का जुर्माना वसूला गया।

जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि जिले में नो पार्किंग में वाहन खड़ा रहने के कारण जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिसके कारण आवागमन में काफी में वाहन चालकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस तरह के नो पार्किंग स्थल पर वाहन लगाने वालें चालकों के विरुद्ध लगातार जांच अभियान जारी रहेगी।

बताते चले की शनिवार को उपायुक्त अबु इमरान के निर्देश पर जिला परिवहन कार्यालय के नेतृत्व में जिला जनसंपर्क कार्यालय चतरा द्वारा माइकिंग के माध्यम से पूरे बाजार क्षेत्र में नो पार्किंग में वाहन ना लगाने को लेकर प्रचार प्रसार किया गया।

जांच के क्रम में ट्रैफिक संचालक टेकलाला ठाकुर, मोटर यान निरीक्षक संतोष सोरेन, जिला परिवहन कार्यालय से शशि शेखर,अमित कंसल, धर्मवीर कुमार, रविंद्र कुमार, निखिल कुमार समेत अन्य संबंधित उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें- Hair care: बालों को ऐसे बनायें घने और चमकदार

By Admin

error: Content is protected !!