विधायक अंबा प्रसाद ने सड़क निर्माण का किया शिलान्यासMLA Amba Prasad laid foundation stone for road construction

विकास की नयी ऊंचाई हासिल कर रहा बड़कागांव विधानसभा: अंबा प्रसाद

  • गोंदलपुरा दुर्गा मंडप से बस्ती तक बनेगी सड़क

बड़कागांव: प्रखंड के गोंदलपूरा दुर्गा मंडप से बस्ती होते हुए दुर्गा मंडप तक जर्जर रास्ते पर लगभग एक करोड़ की लागत से सड़क का निर्माण होगा। इससे क्षेत्र के लोगों को आवामन में होनेवाली बड़ी समस्या से अब निजात मिलेगी।

स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद के प्रयास से सड़क का निर्माण डीएमएफटी मद किया जाएगा। सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद रविवार को सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास विधायक अंबा प्रसाद के द्वारा विधिवत रूप से किया गया। 

शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक अंबा प्रसाद के पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल-बाजे के शोर के बीच फूल माला पहनाकर स्वागत किया। अवसर पर पारंपरिक रूप से पूजन के बाद नारियल फोड़कर स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद ने शिलापट अनावरण करते हुए सड़क का शिलान्यास किया। इस अवसर पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैं सदैव तत्पर हूं और जिस भी ग्राम में सड़कों का निर्माण बच गया है वहां भी सड़कों का निर्माण जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास के मामले मे बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र नई ऊंचाइयों को छू रहा है| वहीं उन्होंने सड़क निर्माण करा रहे अधिकारी और संवेदक को उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने को कहा और किसी भी प्रकार की अनियमितता नहीं करने की हिदायत दी, साथ ही लोगों से निर्माण कार्य में सहयोग करने की भी बात कही।

अवसर पर ये रहे उपस्थित 

मौके पर मुख्य रूप से प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे, मुखिया बासुदेव यादव, उप मुखिया रवि कुमार, लालचंद यादव, त्रिलोकी साव, वार्ड सदस्य यशोदा देवी,विधायक अंचल एवं ब्लाक प्रभारी सुरेश महतो, नरेंद्र यादव, संतोष यादव, जग्गू महतो, कॉमल महतो, परमेश्वर महतो, फागुन गोप, चरण गोप, यशोदा देवी, आरती देवी, मृदुला देवी समेत भारी संख्या में महिला-पुरुष मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें  :-

By Admin

error: Content is protected !!