लातेहार: उपायुक्त ने डीएमएफटी मद से हो रहे कार्यों की समीक्षा कीDC reviews works of DMFT

लातेहार: उपायुक्त भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को डीएमएफटी की राशि से जिले में किये जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उपायुक्त ने डीएमएफटी के माध्यम से संचालित योजनाओं के भौतिक एवं वित्तीय स्थिति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त ने कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी ली और संबंधित कार्यपालक अभियंता को निर्देशित किया कि प्राक्कलन के अनुरूप गुणवत्तायुक्त कार्य सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि कार्य के प्रगति के रिपोर्ट के साथ कार्य का गुणवत्ता फोटोग्राफ अवश्य संलग्न करें। उपायुक्त ने डीएमएफटी की राशि से किये जा रहे पीसीसी पथ निर्माण, छात्रावास भवन जीर्णोद्धार कार्य, पुल-पुलिया निर्माण, स्वास्थ्य उप केंद्र निर्माण, तालाब एवं जलाशय जीर्णोद्धार इत्यादि कार्य की समीक्षा कर निर्माण कार्य को अविलम्ब पूर्ण करने का निर्देश दिया।

बैठक में उप विकास आयुक्त सुरेंद्र कुमार वर्मा, परियोजना निदेशक विंदेश्वरी ततमा, अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप, सिविल सर्जन डॉ दिनेश कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, जिला आपूर्ति पदाधिकारी बंधन लांग, जिला योजना पदाधिकारी संतोष भगत, कार्यपालक अभियंता, डीएमएफटी की टीम समेत अन्य उपस्थित थे।

By Admin

error: Content is protected !!